Badi Khabar New Delhi News Flash Slider

बड़ी खबर : पत्नी का पडोसी संग चल रहा था अफेयर ,CCTV से खुल गई पोल ,फिर भी पति को ही ठहराया दोषी। आखिर क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
नई दिल्ली।
एक महिला का अपने शादीशुदा पडोसी के साथ अफेयर चल रहा था। महिला की शादी  सात साल से ज्यादा समय बीत चूका था,लेकिन एक दिन अचानक पति को रात के समय कुछ अंदेशा हुआ। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखी तो वह हैरान रह गया, उसकी पत्नी पड़ोसी के साथ किस कर रही थी।

(प्रतीकात्मक फोटो)


एक पति ने अपनी पत्नी की बेवफाई की घटना को शेयर किया है। अपनी पत्नी की इस गलती को लेकर वह पत्नी को माफ नहीं करना चाहता है लेकिन जब पत्नी का जबाव आया तो पति चुप होकर बैठ गया।
वेबसाइट द सन में छपी एक रिपोर्ट में पति ने अपनी जिंदगी की असल घटना को सांझा किया है। पति ने बताया कि उनकी शादी को साल सात हो चुके हैं और दोनों की शादीशुदा जिंदगी बेहतर चल रही थी।अचानक एक रात को घर में कुछ आवाजें आनी शुरु हो गई। जब उसने देखा तो उसे कुछ दिखाई नहीं दिया। वह डर गया। इसके बाद जब उसने अपने घर का सीसीटीवी फुटेज देखा तो वह हैरान रह गया।

(प्रतीकात्मक फोटो)


सीसीटीवी फुटेज में उसकी पत्नी पड़ोसी संग किस कर रही थी। पत्नी को पड़ोसी के साथ देखकर वह हैरान रह गया। जिस पड़ोसी के साथ वह थी वह खुद भी शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं।
पति ने जब पत्नी को पड़ोसी के साथ किस करते हुए सीसीटीवी में देखा तो वह बहुत निराश हो गया और अपनी पत्नी से नाराज भी हो गया। इसके बाद उसे लगा कि इस गलती के लिए पत्नी उससे माफी मांगेगी और वह उसे माफ कर देगा।
लेकिन जब उसका पत्नी से सामना हुआ और सीसीटीवी में घटित वीडियो के लिए उसे पूछा तो उसका उत्तर हैरान कर देने वाला था। पत्नी ने बताया कि वह पड़ोसी के साथ प्रेम करती है और उसे छोड़ना चाहती है।

(प्रतीकात्मक फोटो)


पत्नी ने कहा कि वह शादी के बाद बहुत बदल गया है, ना ही वह उसे अच्छे से प्यार करता है और ना ही उसका ध्यान रखता है, इसी वजह से वह पड़ोसी के प्यार में पड़ गई है। पत्नी के इतने बड़े धोखे के बाद भी पति कहता है कि वह उससे प्यार करता है।
पति ने आगे लिखा है कि उनके दो बच्चे हैं, अब उसको शर्म आ रही है कि वह कैसे समाज का सामना करेगा जब उसकी पत्नी किसी दूसरे शख्स के साथ चली जाएगी। उन बच्चों पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *