Chamoli Dizaster Maharashtra Mumbai Slider Uttarakhand

जोशीमठ आपदा में पिता का साया उठ जाने के बाद से चार अनाथ छोटी बच्चियों के लिए एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बने मसीहा। आखिर कैसे ? टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

चमोली। आपदा में बॉलीबुड के आपदा शहंशाह के नाम से प्रसिद्ध सोनू सूद एक बार फिर चार अनाथ बच्चियों के लिए मसीहा बन कर आये है। जी  हाँ ,जोशीमठ आपदा में पिता का साया उठ जाने के बाद से चार अनाथ छोटी बच्चियों के लिए एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीहा बने हैं। सोनू सूद ने 5 साल तक इन बच्चियों को गोद लेने का फैसला किया है। वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार ने जोशीमठ आपदा में अनाथ हुई इन चारों नाबालिक बच्चियों का मामला सोनू सूद के संज्ञान में डाला था। जिसके बाद सोनू सूद ने दरियादिली दिखाते हुए 5 साल तक इन चारों बच्चियों के भरण पोषण एवं शिक्षा दीक्षा का खर्चा वहन करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि 7 जनवरी को जोशीमठ आपदा में जान गंवाने वाले टिहरी जिले के पट्टी दोगी निवासी आलम सिंह अपने पीछे पत्नी और चार छोटी बालिकाओं आंचल(14), अंतरा(11), काजल(08) और 2 वर्षीय मासूम अनन्या को छोड़ गए थे। इन चारों बच्चियों के सर से पिता का साया उठ जाने के बाद यह परिवार मीडिया की सुर्खियों में रहा। जिसके बाद वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार के माध्यम से मामला बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के पास पहुंचा और उन्होंने अगले 5 साल तक इन चारों बहनों को गोद लेने का फैसला किया। अपनी दरियादिली के लिए मशहूर यह अभिनेता एक बार फिर लोगों के लिए मसीहा बनकर उभरा है। वहीं वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार ने भी पीड़ित बच्चियों के लिए हर संभव मदद करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *