Uncategorized

बॉलीवुड ड्रग केस : NCB का दावा , रिया के घर से मिली डेढ़ किलो चरस । आखिर कितनी हो सकती है जेल ?टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो , न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच में ड्रग नेटवर्क का पता लगाने के बाद नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की टीम सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पहले ही गिरफ्तार है। एनसीबी की जाँच के बीच अब खबर आ रही है कि रिया के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस बरामद हुई थी। ऐसे में रिया चक्रवर्ती  और शोविक को 10 से 20 साल तक की जेल हो सकती है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि सुशांत की मौत से जुड़े किसी भी केस में हम जाँच का कोई लेना देना नहीं है। सुशांत की मौत का मामला सीबीआई का है।  हमारा केस ड्रग कार्टेल का है।  हम इस मामले में ड्रग्स नेटवर्क का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।  उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक 19 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और सभी के पास से ड्रग्स बरामद की गई है।   उन्होंने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों के पास से ड्रग्स की रिकवरी की गई है और सभी पर एनडीपीएस एक्ट के ​तहत मामला दर्ज किया गया है।  इस मामले में जिन भी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उन पर ड्रग्स की पेमेंट करने या आर्थिक मदद करने का आरोप है। 

उन्होंने कहा कि शोविक ने ड्रग्स का प्रिक्योरमेंट किया था कि ऐसे में उसके अपराध को छोटा नहीं माना जा सकता है. ये सभी छोटे छोटे प्यादे हैं जो एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं।  वही एनसीबी अधिकारियो का कहना है कि इस पूरे मामले में हमने अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है।  एनसीबी की टीम इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी हुई है।  इस मामले में जैसे जैसे हमारे हाथ में सबूत लग रहे हैं वैसे वैसे हम कार्रवाई कर रहे हैं।  आगे भी हम कई फिल्मी सितारों को समन भेज सकते हैं।  जांच अभी जारी है।  जांच अधिकारी ने कहा कि रिया और शोविक चक्रवर्ती के ​वकील को शायद अभी तक पता ही नहीं कि रिया के घर से कितनी मात्रा में चरस जब्त की गई थी। 
जांच अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती के घर से एनसीबी की टीम को डेढ़ किलो चरस और बड़ी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है।  इस लिहाज से हम कह सकते हैं कि रिया और शोविक को 10 से 20 साल तक सजा ​मिल सकती है।   


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *