Breaking News Haridwar Helth Slider Uttarakhand

Breaking News : भेल हरिद्वार ने शुरू कि अस्पतालों में मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति। Tap कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
हरिद्वार। 
राष्ट्रीय कोविद महामारी के कारण चल रहे राष्ट्रीय संकट के बीचए भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ;भेलद्ध की हरिद्वार इकाई राज्य में चिकित्सा ऑक्सीजन की उपलब्धता को पूरा करने के लिए गैसीय ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए आगे आई है। भेल हरिद्वार ने पहले ही ऑक्सीजन का उत्पादन शुरू कर दिया है और गैसीय ऑक्सीजन सिलेंडर को फिर से भरना है। हरिद्वार के विभिन्न अस्पतालों और जिलों और कस्बों में गंभीर रूप से बीमार कोविद रोगियों के इलाज के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है।


इस पहल पर बोलते हुएए कार्यकारी निदेशक, हरिद्वार संजय गुलाटी ने कहा कि भेल कोविद .19 के खिलाफ भारत की लड़ाई में मदद करने के लिए ष्जितना संभव हो सके करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि भेल जरूरत के समय हमेशा राष्ट्र के साथ खड़ा रहा है और महामारी के खिलाफ इस युद्ध में हर संभव तरीके से राष्ट्र का समर्थन करता रहेगा।
भेल ने पी के श्रीवास्तव, एजीएम (एचआर) को इस उद्देश्य के लिए नोडल अधिकारी मोबाइल नंबर 9411111570 पर नियुक्त किया है। ए के  कटारिया, एसडीजीएम (डब्ल्यूईएक्स) मोबाइल 9837089430 और सुरेंद्र कुमारए एजीएम (सीएफएफपी) मोबाइल 9410395614 समन्वय गतिविधियों के लिए नियुक्त किए गए हैं।
6 . 0  घन मीटर ऑक्सीजन के लिए शुल्क रु 154 और 1. 5  क्यूबिक मीटर ऑक्सीजन रु 38  साथ ही 12% जीएसटी।

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *