Haridwar Medical Raid Slider Uttarakhand

Breaking News : हरिद्वार के रावली महदूद ब्रहपुरी में ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती के छापेमारी से मचा हड़कंप। आखिर क्यों ? Tap कर पढ़े पूरी खबर

Spread the love

( उत्तर केसरी ब्यूरो )

हरिद्वार।  शिवालिक नगर स्थित बैरियर नंबर 06 के पास रावली महदूद के  ब्रह्मपुरी  में ड्रग इंस्पेक्टर अनिता भारती ने मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया। आपको बता दें कि लंबे समय से ब्रह्मपुरी, रावली महदूद में मेडिकल स्टोर के माध्यम से नशीली दवाओं की बिक्री की सूचना मिल रही थी। जिसके चलते आज ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती के द्वारा छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया गया। जिसमें मेडिकल स्टोर पर दवाओं के रखरखाव के साथ मेडिकल स्टोर में रखे जाने वाले फ्रिज के टेंपरेचर को लेकर भी दिशा निर्देश दिए गए। ड्रग इंस्पेक्टर अनीता भारती ने बताया कि बहुत सारे इंजेक्शन ऐसे हैं कि जिनको एक निश्चित टेंपरेचर पर रखा जाता है, जिसके लिए फ्रिज की आवश्यकता पड़ती है।


उन्होंने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालकों को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं की सभी व्यवस्था दुरुस्त कर। उन्होंने बताया कि आज मेडिकल स्टोर पर छापामारी की कार्यवाही को करते हुए मेडिकल स्टोर में रखे गए डस्टबिन में दवाइयों के रेपर को भी जांच गया है ।जिससे कि यह पता चल सके की कौन-कौन सी दवाइयां रैपर से बाहर निकालकर बेची जा रही हैं। क्षेत्र में मेडिकल स्टोर पर ड्रग इंस्पेक्टर के द्वारा की जा रही छापेमारी की कार्यवाही की भनक लगते ही मेडिकल संचालकों में हड़कंप मच गया। जिसके चलते कुछ मेडिकल संचालक अपने मेडिकल को बंद कर फरार हो गए।इस दौरान ब्रहमपुरी में एक मेडिकल ओर दादुपुर में दो मेडिकलो पर ताला भी लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *