Crime Haridwar Laksar Slider Uttarakhand

Breaking News : हरिद्वार में ग्राम प्रधान पर युवती से छेड़छाड़ का आरोप,हिन्दू जागरण मंच ने किया हल्लाबोल। आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
लक्सर।
  भिक्कमपुर जीतपुर के ग्राम प्रधान जुल्फकार अंसारी पर पड़ोसी गांव फतवा की एक युवती ने उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है युवती का कहना है कि ग्राम प्रधान ने नौकरी दिलाने के बहाने उसके घर बार बार फोन कर युवती को अपने कागज लेकर अपने ऑफिस पर बुलाया जहां से वह उसे अपनी गाड़ी में बैठा कर हरिद्वार ले गया। ग्राम प्रधान ने रास्ते में युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी युवती द्वारा जब विरोध किया गया तो ग्राम प्रधान द्वारा युवती की कनपटी पर देसी तमंचा लगा दिया गया और जबरदस्ती उसे किसी होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवती किसी तरह बचकर होटल से भाग आई और उसने अपनी सारी कहानी अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने  भीकमपुर पुलिस चौकी पहुंचकर मामले की शिकायत की। लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नही की। परेशान परिजन हिंदू जागरण कार्यकर्ताओं के पास पहुंच गए। हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने युवती व उसके परिजनों को ले जाकर पुलिस चौकी में जमकर हंगामा काटा। मामला बिगड़ता देख लक्सर कोतवाल प्रदीप चौहान मौके पर पहुंच गए और उन्होंने किसी तरह मामले को शांत करते हुए गुस्साई भीड़ को ग्राम प्रधान के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया। 
पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि भीक्कमपुर ग्राम प्रधान जुल्फकार अंसारी हमारी घर 2 दिनों से लगातार फोन कर रहा था कि वह युवती को कॉविड वैक्सीन सेंटर में नौकरी दिलवा देगा। वह अपने कागज लेकर मेरे ऑफिस पर आ जाए। जिस पर विश्वास करते हुए युवती अपने कागज लेकर जुल्फकार अंसारी के कार्यालय पर पहुंच गई। जहां से ग्राम प्रधान अपनी गाड़ी में युवती को साथ लेकर हरिद्वार के लिए निकल पड़ा लेकिन उसने रास्ते में ही युवती से छेड़खानी शुरू कर दी। युवती द्वारा जब उसका विरोध किया गया तो ग्राम प्रधान द्वारा उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया गया और ग्राम प्रधान जबरदस्ती उसे किसी होटल में ले गया। जहां  ग्राम प्रधान ने बदनियति से उसके साथ जबरदस्ती की और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा। युवती ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और पूरी मामले से हमें अवगत कराया। हमने पूरे मामले की शिकायत भिक्क्मपुर पुलिस चौकी में की। पुलिस ने हमारी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की ,मजबूर होकर हमें हिंदू जागरण मंच का सहारा लेना पड़ा। पीड़ित युवती के परिजन व हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता आरोपी प्रधान की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *