Breaking News Dehradun korona update Slider Uttarakhand

Breaking News : CM तीरथ सिंह रावत की पत्नी भी हुई कोरोना पॉजिटिव ,हाल ही में हरिद्वार में संतो से की थी मुलाकात। आखिर किससे ? टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

देहरादून। उत्तराखण्ड के CM तीरथ सिंह रावत के बाद अब उनकी पत्नी रश्मि त्यागी रावत भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है।   सीएम के चिकित्सक डॉ. एनएस बिष्ट ने बताया कि सूखी खांसी की शिकायत के बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था। जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें चिकित्सकीय निगरानी में होम आइसोलेशन में रखा गया है।आपको बता दे कि  मुख्यमंत्री की पत्नी रश्मि हरिद्वार में आयोजित एक कार्यक्रम में मौजूद थीं।  इस दौरान उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे समेत कई साधु-संतों से मुलाकात भी की थी। 


वही CM  तीरथ सिंह रावत की पत्नी रश्मि रावत के कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद हड़कंप मचा हुआ है।  बुधवार को रश्मि रावत हरिद्वार के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं।  खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद थे।  हरिद्वार में प्रखर महाराज की ओर से संचालित होने जा रहे अस्पताल का केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने उद्घाटन किया था।  इस उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम की पत्नी भी मौजूद थीं।  ऐसे में मुख्यमंत्री की पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोगों में भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *