Education Haridwar Uttarakhand

देश पर सर्वोच्च बलिदान करने वाले शहीदों की याद में भव्य शौर्य दीवार का हुआ शिलान्यास।  आखिर कहा ? जाने 

Spread the love

*सर्वोच्च बलिदान करने वाले शहीदों को हमारी ओर से यह एक श्रद्धांजलि होगी  तथा युवा पीढ़ी उनके बलिदानों से प्रेरणा लेगी । 

(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
हरिद्वार।
  एसएम जेएनपीजी कॉलेज में भव्य शौर्य दीवार का शिलान्यास कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर सुनील कुमार बत्रा द्वारा विधिवत पूजा पाठ  करके किया गया। 


इस अवसर पर डॉक्टर सुनील कुमार बत्रा प्राचार्य ने बताया कि शौर्य दीवार का निर्माण कॉलेज प्रबंध समिति के सौजन्य से किया जाएगा ।उन्होंने कहा कि देश पर सर्वोच्च बलिदान करने वाले शहीदों को हमारी ओर से यह एक श्रद्धांजलि होगी  तथा युवा पीढ़ी उनके बलिदानों से प्रेरणा लेगी ।डॉ बत्रा ने युवाओं से देश  की सेनाओं में  भर्ती  होने का आवाहन किया एवं देशभक्ति एवं राष्ट्रीयता का संकल्प लेने को कहा। इस अवसर पर डॉक्टर श्रीमती सरस्वती पाठक ने बताया कि  भारतीय सेना द्वारा महिलाओं को भी सेना में कमीशन देकर महिला सशक्तिकरण की ओर एक कदम बढ़ाया है ।

उन्होंने छात्राओं को आह्वान किया कि वह अधिक से अधिक सैन्य भर्ती में प्रतिभाग करें
डॉ संजय कुमार माहेश्वरी ने प्रबंध समिति का आभार व्यक्त किया की उनके सौजन्य से भव्य शौर्य दीवार कॉलेज में शीघ्र ही स्थापित हो जाएगी। इस अवसर पर  मुख्य अनुशासन अधिकारी डॉक्टर श्रीमती सरस्वती पाठक ,मुख्य छात्र कल्याण अधिष्ठाता डॉ संजय माहेश्वरी, डॉक्टर जेसी आर्य, अश्वनी जगता ,प्रिंस चौधरी ,डॉ विजय शर्मा, डॉक्टर शिव कुमार चौहान ,डॉक्टर मनोज कुमार सोही एवं छात्र छात्राएं मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *