Aak ki taza khabar Dehradun Dizaster Haridwar Slider Uttarakhand

ऊर्जा निगम लॉकडाउन के कारण घरों में नहीं भेजेगा बिजली का बिल,एसएमएस के जरिये मिलेगी सूचना। सूचना पाने के लिए आखिर कैसे करे रजिस्टर्ड ? जाने 

Spread the love
(विज्ञापन )

आप भी जानिए आखिर किन नंबर्स पर एसएमएस करने से रजिस्टर्ड होगा आपका नंबर? जाने 
* यूपीएसीएल में अपने कनेक्शन नंबर के साथ अपना मोबाईल रजिस्टर कराने हेतु निचे दिए गएमोबाइल नंबर पर एसएमएस कर सकते है। 

(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून / हरिद्वार ।
करोनो संकट और लॉकडाउन की वजह से उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीसीएल) बिजली का बिल घर पर नहीं भेजेगा। बिल प्राप्त करने के लिए उपभोक्ताओं को अपने मोबाइल से यूपीसीएल के नंबर पर एसएमएस भेजना होगा। लेकिन इसके लिए उपभोक्ताओं को अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर कराना होगा। जिनके मोबाइल नंबर पहले से रजिस्टर्ड हैं, उन्हें एसएमएस के जरिये बिल की सूचना मिल जाएगी। दूसरा विकल्प यूपीसीएल की वेबसाइट है। यहां से भी बिल का पता लगाया जा सकता है।
Covid-19 के दौरान, UPCL के द्वारा विधुत बिल की डिलीवरी करना संभव नहीं है। आपसे अनुरोध है कि आप अपने बिल संबंधित जानकारी एसएमएस के माध्यम से प्राप्त करने के लिए अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर से BD space अपने 13 अंको का सर्विस कनेक्शन संख्या को मोबाइल नंबर 8108114333 पर एसएमएस कर भी प्राप्त कर सकते है।
यदि मोबाइल संख्या रजिस्टर नही है तो रजिस्टर करने के लिए RMN space 13 अंको का सर्विस कनेक्शन संख्या  मोबाइल नंबर  8108114333 पर sms करें। अथवा टोल फ्री no1912 पर डायल कर भी रजिस्टर कर सकते है।

( विज्ञापन )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *