Haridwar Politics

हरिद्वार संत समाज आखिर क्यों देगा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष को आभार पत्र ? जाने

Spread the love

* जुगत निवास के परमाध्यक्ष डॉक्टर स्वामी गंगा दास उदासीन ने कहा कि युवा लगनशील कार्यकर्ता को पुनः महामंत्री बनाकर भाजपा ने एक योग्य व्यक्ति को उचित स्थान दिया है।

(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
हरिद्वार। राष्ट्रीय धर्मशाला सुरक्षा समिति और श्रवण नाथ नगर विकास समिति के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के दोबारा नवनियुक्त जिला महामंत्री विकास तिवारी का माल्यार्पण कर स्वागत किया।  इस अवसर पर उपस्थित सभी संतों ने विकास तिवारी को आशीर्वाद दिया।  कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए जुगत निवास के परमाध्यक्ष डॉक्टर स्वामी गंगा दास उदासीन ने कहा की विकास तिवारी जैसे युवा लगनशील कार्यकर्ता को पुनः महामंत्री बनाकर भारतीय जनता पार्टी ने एक योग्य व्यक्ति को उचित स्थान दिया है।  उन्होंने कहा कि तिवारी धर्मशाला सुरक्षा समिति और सहकारी भंडार जैसे संस्थानों से भी जुड़े हुए हैं।  गरीबदास आश्रम के महंत रवि देव शास्त्री ने कहा की विकास तिवारी लगातार समाज के बीच में रहकर के उनकी सेवा करने में लगे हुए हैं और उनका मनोनयन निश्चित रूप से समाज में नई ऊर्जा का संचार करेगा।

जगतगुरु आश्रम के परमाध्यक्ष  स्वामी सुतीक्षण मुनि ने कहा कि विकास तिवारी संघर्षशील प्रवृत्ति के रहे हैं और पिछले लगभग 20 वर्षों से सार्वजनिक जीवन जीते, उन्होंने अपनी एक अच्छी स्वीकार्यता समाज में बना ली है। इस अवसर पर सभी संत गणों की ओर से हम विकास तिवारी को आशीर्वाद देते हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही हरिद्वार के संत समाज की ओर से एक आभार पत्र भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष को भी भेजा जाएगा।  कार्यक्रम संयोजक राष्ट्रीय धर्मशाला सुरक्षा समिति के अध्यक्ष महेश गौड़ ने कहा कि आज धर्मशाला समिति का मान भी बड़ा है क्योकि वे समिति के महामंत्री पद पर आज भी पदस्थ हैं।  आज के कार्यक्रम में मोदी भवन के प्रबंधक पुरुषोत्तम शर्मा ,संजय त्यागी ,विष्णु गोस्वामी ,जयपाल रोहिल्ला ,रमेश भाई ठाकुर, रमाकांत शर्मा, योगेश शर्मा ,कैसी मथानी ,शिवकुमार शर्मा, वात्सल्य पाल, वासु विपिन, आनंद, हरीश ध्यानी ,दिनेश ध्यानी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *