National

इमरान ने जहां चलाई कार वहीं मोदी को मिला देश का सर्वोच्च सम्मान !आखिर क्यों ?जाने

Spread the love

पाकिस्तान भले ही हर वक्त और हर जगह भारत के खिलाफ बयान दे रहा है लेकिन असलियत ये है।
(ब्यूरो, न्यूज़ 1 हिंदुस्तान)
नई दिल्ली।
हिंदुस्तान अगर बड़ा भाई है तो बड़ा भाई है और पाकिस्तान का छोटा भाई है तो छोटा भाई हिंदुस्तान में पाकिस्तान में सिर्फ इतना ही अंतर है हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री को जिस देश में देश के सर्वोच्च सम्मान से नवाजा जाता हूं उसी देश में पाकिस्तान का प्रधानमंत्री शहजादा को ड्राइवर कितना अंतर है देख ले और समझ ले।

पाकिस्तान भले ही हर वक्त और हर जगह भारत के खिलाफ बयान दे रहा है लेकिन असलियत ये है कि वैश्विक पटल पर जो छवि भारत और पीएम नरेंद्र मोदी की है, उससे वो भी वाकिफ है. यही कारण है कि जिस संयुक्त अरब अमीरात के नेता के लिए इमरान खान ड्राइवर बन गए थे, उसी देश ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने यहां का सर्वोच्च सम्मान दिया है. बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर इमरान खान एक बार फिर निशाने पर हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूएई के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ से सम्मानित किया गया. लोग इस सम्मान की तुलना उस वाकये से कर रहे हैं जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इसी साल फरवरी में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के ड्राइवर बन गए थे. वे पाकिस्तान के दौरे पर पहुंचे थे ।

दरअसल, यह तब शुरू हुआ था जब पाकिस्तान की ही एक महिला सांसद ने इमरान खान को संसद में ही ड्राइवर कह दिया था. विपक्षी पार्टी की नेता ने इमरान खान पर जमकर निशाना साधा था. अब पीएम मोदी को ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ सम्मान मिलने के बाद सोशल मीडिया पर इमरान खान खूब ट्रोल हो रहे हैं।

(फोटो साभार गूगल)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *