badmer Rajasthan sex racket Slider

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ,अन्य राज्यों से बुलाई जाती थी लड़किया ,5 लड़कियों सहित 2 युवक गिरफ्तार। आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
बाड़मेर। भारत – पाक सीमा पर बेस सरहदी बाड़मेर की शांत फिजा अब धूमिल होती नज़र आ रही है। यहाँ अब जिस्मफरोशी के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। आरोप है कि यहां बाहरी राज्यों की युवतियां आकर स्पा की आड़ में गलत अनैतिक गतिविधियों का संचालन कर रही थी।  सूचना मिलने के बाद बाड़मेर पुलिस ने जिला मुख्यालय स्थित स्पा में बड़ी कार्रवाई की। 
जानकारी के मुताबिक सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर चामुंडा चौराया  के पास स्पा में पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते 5 युवतियों सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। 
बाड़मेर पुलिस को लगातार स्पा की आड़ में अनैतिक कार्यों की शिकायत मिल रही थी।  इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक  ने  ग्राहक भेजकर शिकायत की तस्दीक करवाई।  इसके बाद शिकायत सही पाने पर कोतवाली पुलिस ने दबिश देते हुए 5 युवतियों सहित 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

 पुलिस उपाधीक्षक के मुताबिक लगातार स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट की शिकायत मिल रही थी। 
 इसके बाद पुलिस ने दबिश देते हुए पीटा एक्ट के तहत 5 युवतियों सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।  बताया जा रहा है कि स्पा का संचालन कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इनसे पूछताछ करने में जुट गई है।  गौरतलब है कि शांत फिजा वाले सरहदी बाड़मेर में स्पा की आड़ में अनैतिक कार्य गति पकड़ रहे थे। 
पुलिस  पहले  में भी इस तरह की कार्रवाई कर चुकी है।  ऐसे में एक बार फिर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पूरे सेक्स रैकेट का फंडाफोड़ किया है।  पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि युवक जालोर और पीपाड़ निवासी है।  वही युवतियां दिल्ली,हरियाणा व पश्चिम बंगाल की निवासी हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *