bollywod Maharashtra Medical Mumbai National Slider

बीमारी ने बिस्तर पर रहने को किया था मजबूर UP की बिटियासोनू सूद की मदद से  खड़ी हुई अपने पैरों पर। आखिर कौन है ? टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

मुंबई।  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरुरतमंदों के लिए किसी मसीहा बने हुए हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने वालों की लगातार मदद कर रहे हैं। कोरोना काल में तो सोनू ने इतनी मदद की है कि अब उनके नेक काम की एक लंबी लिस्ट बन चुकी है। सोनू सूद ने हाल ही में यूपी की एक बिटिया मदद कर उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। बीमारी में जब लड़की अपने बिस्तर से उठ भी नहीं सकती थी, तब उन्होंने उसकी मदद के लिए हाथ उठाए। 
एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘सोनू सूद आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है। उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा। सम्पूर्ण भारत वर्ष के पीडितों की आवाज सोनू सूद जी बन चुके हैं, कोटी कोटि प्रणाम।  


इस पर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘जब सब ने बोल दिया था कि प्रतिभा की बीमारी का कोई इलाज नहीं है और अब सालों बाद वह अपने पैरों पर वापस खड़ी होगी। यूपी की इस बच्ची की कहानी ने इतिहास लिख दिया है।  यूपी की भदोही की लड़की की मदद सोनू ने की है। दरअसल, लड़की का आधा शरीर सुन पड़ चुका था। बीमारी की वजह से वो बिस्तर पर बैठे रहने को मजबूर थी। लेकिन सोनू की मदद की वजह से उसका अब सफल इलाज हो चुका है। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी स्थिति में काफी सुधार है। ऐसे में सोनू के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखी गई है। पोस्ट में कहा गया है- निसहायो के सहारे प्रिय सोनू आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है। उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा. सम्पूर्ण भारत वर्ष के पीडितो की आवाज़ सोनू सूद जी बन चुके हैं, कोटी कोटि प्रणाम। 
आपको बता दें कि सोनू सूद अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी लोगों की मदद करते नजर आ चुके हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह फरियादियों की बात सुनते नजर आ रहे हैं. इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *