Dizaster Pauri Gardhwal Slider Uttarakhand

क्वारंटाइन के दौरान हुई तीसरी मौत। आखिर कहा ? जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

पौड़ी। जिले में क्वारंटाइन के दौरान तीसरे व्यक्ति की मौत हो गई है। इससे पहले दो लोगों की क्वारंटाइन में मौत हो चुकी है। नया मामला पाबौ ब्लॉक के पीपली गांव का है। यहां पर एक प्रवासी युवक गाजियाबाद से लौटा था। ये अपने घर में ही क्वारंटाइन में था। बीती देर रात उसकी मौत हो गई है। वहीं, सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। चैकी इंचार्ज अजय सिंह के मुताबिक, बीते 10 मई को शैलेंद्र चमोली (40) गाजियाबाद से अपने गांव लौटा था। वो पहले भी बीमार था और उसका इलाज चल रहा था। देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई।

——————————————————————————————————————–

इस पोस्ट को पढ़ने के लिए क्लिक करे = Big Breaking : शनिवार सुबह उत्तराखण्ड में मिले 12 कोरोना मरीज। संख्या 165 हुई। आखिर किस जिले में बढे  जाने http://news1hindustan.com/big-breaking-12-corona-patients-found-in-uttarakhand-on-saturday-morning-the-number-was-165/

——————————————————————————————————————–

पाबौ अस्पताल के मेडिकल स्टाफ जेपी वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि शैलेंद्र की मौत हृदय गति रुकने से हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत का असली कारण क्या है। बता दें कि पौड़ी जिले में क्वारंटाइन में यह तीसरी मौत है। इससे पहले भी एक महिला और पुरुष की मौत क्वारंटाइन सेंटर में हो चुकी है। शैलेंद्र चमोली की मौत के बाद से लोगों में खौफ का माहौल है। हालांकि, जिला प्रशासन ने सभी से धैर्य बनाए रखने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *