Dehradun Uttarakhand

आखिर किसने किया देहरादून पत्रकारों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन।जानने के लिए पढ़े

Spread the love

*शिविर में 125 से अधिक मीडिया कर्मियों एंव उनके परिजनों ने स्वास्थ्य परीक्षण करवाया।
(ब्यूरो,न्यूज 1 हिन्दुस्तान)

देहरादून।उत्तरांचल प्रेस क्लब, बैगइट कंसलटिंग ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान में एक निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन देहरादून प्रेस क्लब मेें किया गया। शिविर में 125 से अधिक मीडिया कर्मियों एंव उनके परिजनों ने स्वास्थ्य परीक्षण करवाया।

इस मौके पर स्त्री रोग विशेषज्ञ, डा. मानसी वैश्य, फिजियोथेरेपिस्ट डा. जसलीन के शर्मा, फिजीशियन डा. अमित जैन एवं डेंटिस्ट डा. आकाक्षा नौटियाल ने सभी को निशुल्क परामर्श दिया। इस दौरान आए सभी मरीजों को दवाए भी वितरित की गई एवं शुगर व बीपी की जांच भी की गई। कार्यक्रम के दौरान उत्तरांचल प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष नवीन थलेड़ी, कोषाध्यक्ष इंद्रेश कोहली, औडिटर विनोद पुंडीर, वरिष्ठ पत्रकार सेवा सिंह मठारू ने सभी डाक्टरों व सहयोगी संस्था बैगइट कंसल्टिंग ग्रुप की डायरेक्टर प्रिया गुलाटी एवं सार एडवरटाइजिंग के डायरेक्टर अली का सम्मान किया। 

इस मौके पर बैगइट कंसल्टिंग ग्रुप की डायरेक्टर प्रिया गुलाटी ने प्रेस के सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि यदि भविष्य में भी इसी तरह के जनहित के कार्य करने का मौका दिया गया तो उनकी संस्था पूरा सहयोग करेेगी। उन्होंने विशेष तौर पर प्रेस क्लक के अध्यक्ष देवेंद्र सति एवं महामंत्री संजीव कंडवल सहित पूरी कार्यकारणी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने यूनिचर्म कंपनी का भी सेनेटरी पैड्स वितरित करने के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *