ASI who got a salary of 70 thousand became a millionaire department was surprised Ludhiana Punjab Slider

बड़ी खबर : 70 हज़ार की तनखाह पाने वाला ASI बना करोड़पति,विभाग हुआ हैरान। आखिर कैसे ? Tap कर पढ़े उड़ता पंजाब की बेहद चौकाने वाली कहानी

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
लुधियाना। पंजाब में ड्रग्स माफिया से ‘याराना’ करके खूब पैसा बंटोर रहे पंजाब के लुधियाना के इस पुलिस अफसर को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। 29 मार्च को बसंत पार्क चौकी इंचार्ज जरनैल सिंह को ड्रग्स माफिया के परिजनों से 70 हजार रिश्वत लेने के मामले में रंगे हाथ पकड़ा गया था।

जरनैल सिंह की गिरफ्तारी के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है कि ASI खुद भी नशेड़ी है।
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि जरनैल सिंह ने वर्दी की धौंस दिखाकर खूब पैसा कमाया। उसका धनांसु गांव में एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स है। यह 1000 गज का डिपार्टमेंटल स्टोर है। जरनैल सिंह के बैंक अकाउंट में 25 लाख रुपए नकद मिले।

आरोपी की सैलरी 70 हजार मंथली है, लेकिन उसके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। कई जमीनों का मालिक है। ASI जरनैल सिंह टोयोटा फॉर्च्यूनर में घूमता था। यानी उसकी जितनी सैलरी नहीं है, उससे कई गुना पैसा निकला है। लुधियाना पुलिस ने जरनैल सिंह की आय से अधिक संपत्ति की एक रिपोर्ट तैयार की है।

ड्रग्स माफिया के जुड़ा हुआ था
जरनैल सिंह ड्रग्स माफिया के जुड़ा हुआ था। इस मामले में ड्रग पेडलर अमृतपाल सिंह चीनू और एक बिचौलिए परविंदर कुमार उर्फ ​​विक्की धवन को भी पकड़ा गया है। इन्होंने ही जरनैल सिंह के सौदा तय किया था।

तत्काल प्रभाव से किया निलंबित
लुधियाना के पुलिस कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू ने जरनैल सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था। हैरानी की बात यह है कि छापे के दौरान पुलिस चौकी से 1 ग्राम हैरोइन, 3 डिजिटल कंडे, छोटे लिफाफे व विशेष कागज(नशे में इस्तेमाल) बरामद हुए थे।
कमिश्नर मनदीप सिंह सिद्धू के अनुसार, जरनैल सिंह ने ड्रग पेडलर अमृतपाल सिंह को उसके घर के बाहर हेरोइन बेचते हुए पकड़ा था। चौकी इंचार्ज ने उसे छोड़ने के एवज में एक लाख रुपये की मांग की थी। यह सौदा 70 हजार रुपए में तय हुआ था।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *