Faridabad Haryana immoral act sex racket Slider

बड़ी खबर : रेस्टोरेंट में चल रही थी पार्टी ,पुलिस की पड़ी रेड तो मिले 50 से ज्यादा युवक – युवतिया अर्धनग्न हालत में। आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

फरीदाबाद। फरीदाबाद पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में बुधवार की रात छापा मर बड़ी संख्या में युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है। उन पर अनैतिक कार्य करने का आरोप है। पकड़े गए युवकों में फरीदाबाद शहर के कई रईशजादे के बेटे भी शामिल है। जानकारी के अनुसार नीलम – बाटा रोड स्थित द अर्बन होटल्स एन्ड रेस्टोरेंट में पुलिस को जानकारी मिली कि रेस्टोरेन्ट में पार्टी चल रही है। सुचना के आधार पर पहुंची पुलिस को छापे के दौरान होटल से बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे हुए गिलास मिले हैं। बताया जा रहा है कि फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह को देर शाम को सूचना मिली थी कि थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नीलम बाटा रोड स्थित द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं। इसमें बड़ी संख्या में दिल्ली और नोएडा से युवतियां भी बुलाई गई हैं। 

सूचना मिलने पर पुलिस आयुक्त ने थाना कोतवाली के एसएचओ अर्जुन राठी को कार्रवाई के आदेश दिए। बुधवार रात करीब 10 बजे कई सब इंस्पेक्टर और महिला पुलिस के साथ एसएचओ होटल पहुंचे और तहकीकात की। पुलिस को जब बड़ी संख्या में युवक और युवतियां नग्न-अर्धनग्न हालत में मिले, तो मौके पर और भी पुलिस बल को बुलाया गया। युवक-युवतियों संग अश्लील नृत्य और हरकतें करते हुए पाए गए। प्रारंभिक जानकारी यह मिली कि अनिल खुराना नाम के व्यक्ति ने यह पार्टी आयोजित की थी। यह भी जानकारी मिली कि शुरुआत में स्थानीय पुलिस को धमकाया भी गया कि उनकी पहुंच ऊपर तक है और उनका कुछ नहीं बिगड़ेगा।इसके बावजूद, पुलिस ने अपनी कार्रवाई जारी रखी। इसके बाद एक-एक करके युवक और युवतियों को होटल से बाहर निकाला गया और एक के बाद एक सात जिप्सी में भरकर पकड़े गए युवक युवतियों और आयोजकों को थाने पहुंचाया गया। पुलिस को होटल के कमरों में भी युवक-युवतियां मिलीं। इसके लिए पुलिस को कमरों के ताले और कुंडे तोडऩे पड़े। देर रात 12 बजे तक पुलिस की कार्रवाई जारी थी और होटल के वेटरर्स और कुक से यह पूछताछ की जा रही थी कि यह धंधे कब से चल रहे थे। पुलिस ने अब तक करीब 50 लोगों को हिरासत में लिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *