Education Jodhpur Rajasthan Slider States suspicious condition

बड़ी खबर : सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल महिला टीचर के साथ संदिग्ध हालत में मिला ,ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर…….आखिर कहा का है मामला ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर ग्रामीण के लूणी क्षेत्र के सालावास गांव के एक स्कूल के प्रिंसिपल और महिला टीचर के संदिग्ध स्थिति में मिलने का मामला सामने आया है।  मामला 5 दिन पुराना बताया जा रहा है लेकिन बदनामी के डर से इसे अब तक दबाया रखा गया।  अब मामला उजागर होने के बाद शिक्षा विभाग ने लूणी सीबीईओ को इस पूरे मामले की जांच  सौंपी है।  घटना के बाद से प्रिसिंपल और महिला टीचर दोनों गायब हैं।  घटना की शिकायत स्थानीय विधायक से भी की गई है।  ग्रामीण प्रिंसिपल को हटाने की मांग कर रहे हैं।  शिक्षा विभाग का कहना है कि जांच के बाद ही इस मामले में कोई एक्शन लिया जायेगा। 
जानकारी के अनुसार मामला सालावास गांव के श्री अचलदास बागरेचा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल से जुड़ा है।  प्रिंसिपल का उसी क्षेत्र में स्थित मिडिल स्कूल की लेवल-2 की अध्यापिका के साथ मेल मिलाप है।  घटनाक्रम के अनुसार प्रिंसिपल ने हाल ही में अपने पीईईओ क्षेत्र के मिडिल स्कूल की इस अध्यापिका को अपने विद्यालय बुलाया था।  उसके बाद दोनों स्कूल के पीछे की तरफ एक कमरे में चले गए। 

( बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल स्कूल के पीछे ही कमरे पर अकेला रहता है. घटना के बाद से ही प्रिंसिपल और महिला टीचर दोनों गायब है)

ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा
इसकी भनक ग्रामीणों को मिलने पर वे सभी एकजुट होकर वहां पहुंचे। वहां वे आपत्तिजनक स्थिति में मिले तो ग्रामीणों ने दोनों को लेकर जमकर हंगामा किया। बाद इसकी शिकायत शिक्षा विभाग और लूणी विधायक महेंद्र सिंह बिश्नोई को की।  ग्रामीण प्रिंसिपल को हटाने की मांग कर रहे हैं. दूसरी तरफ मामला सामने आने के बाद से महिला टीचर और प्रिंसिपल दोनों गायब हो गये हैं। 
प्रिंसिपल ने कहा साजिशपूर्वक फंसाया जा रहा है
सालावास उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल का कहना है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें साजिशपूर्वक फंसाया जा रहा है।  इसकी वजह उनके द्वारा विद्यालय में किए गए विकास कार्य हैं। उसको लेकर आसपास की प्राइवेट स्कूल संचालकों में रोष है. इसी को लेकर यह षड्यंत्र रचा गया है। 
स्कूल के पीछे ही स्थित कमरे में अकेला रहता है प्रिंसिपल
बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल स्कूल के पीछे ही स्थित कमरे में अकेला रहता है। शिक्षा विभाग के संयुक्त निदेशक प्रेमचंद सांखला ने इस पूरे मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं।  उन्होंने जांच के बाद ही एक्शन लेने की बात कही है। लूनी विधायक ने भी ग्रामीणों से प्रिंसिपल को हटाने का आश्वासन दिया है। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *