Uncategorized

बड़ी खबर : CM योगी का बड़ा फ़ैसला, UP में मांस मदिरा बेचने पर लगेगी रोक,अखाड़ा परिषद ने किया स्वागत। आखिर कहा और क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

( सुनील तनेजा )
लखनऊ।
धार्मिक स्थलों व तीर्थ क्षेत्रों में मांस और मदिरा की बिक्री पर पाबंदी लगाये जाने के यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ के बयान का साधु संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने स्वागत किया है।
अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि सीएम योगी खुद एक संत हैं और वो जो कहते हैं, उसे पूरा भी करते हैं. इसलिए धार्मिक स्थलों पर शराब और मांस की बिक्री बंद किए जाने के फैसले पर निश्चित तौर पर अमल भी कराया जायेगा।

( महंत नरेन्द्र गिरी , अध्यक्ष – अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद )


उन्होंने कहा है कि सभी साधु-संत भी मुख्यमंत्री योगी के इस फैसले का पुरजोर समर्थन करते हैं।  महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की पहले से ही से मांग रही है कि हिन्दुओं के सभी  धार्मिक स्थलों पर मांस और मदिरा की बिक्री पर रोक लगायी जाये।
महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा कि सीएम योगी ने भगवान श्रीकृष्ण की जन्म स्थली मथुरा से धार्मिक स्थलों पर मांस और मदिरा की बिक्री पर पाबंदी लगाये जाने का ऐलान किया है. यह भी एक अच्छा संकेत है. अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने धार्मिक स्थलों पर मांस और मदिरा की बिक्री पर रोक लगाये जाने के लिए कड़े कानून भी बनाये जाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *