Dehradun Dehradun journlist Slider Uttarakhand

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारो के परिजनों को भी वेक्सिनेशन किये जाने के दिये आदेश।  आखिर कब ? Tap कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान ) 

देहरादून। पत्रकारो की समस्याओं के संबंद में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से स्टेट प्रेस क्लब उत्तराखण्ड के अध्यक्ष व श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश महामन्त्री विश्वजीत सिंह नेगी ने भेंट कर पत्रकारो की समस्याओं से उनको अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने कॅरोना से जीत हासिल कर चुके पत्रकारो से फोन पर ही वार्ता कर उनका हाल चाल पूछा। स्टेट प्रेस क्लब उत्तराखंड के संरक्षक संजय तलवार से भी हालचाल पूछा। 

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारो के परिजनों को भी वेक्सिनेशन की मांग को स्वीकार किया। तत्काल दूरभाष पर सचिव स्वास्थ्य को पत्रकारो के कैम्प में ही उनके परिजनों को भी वेक्सिनेशन के आदेश दिए। कॅरोना काल में दिवंगत हुवे पत्रकारो के परिजनो को उपनल के माध्यम से यथोचित नौकरी की बात को भी मुख्यमंत्री ने सैद्धान्तिक रूप से अपनी सहमति दे दी। यही नही पत्रकार कल्याण कोष से आर्थिक रूप से और अधिक मदद किये जाने के लिए महानिदेशक सूचना को भी निर्देश किये।
 मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा पत्रकार चौथा स्तंभ है हम सबका दायित्व है इसको मजबूत किया जाए। उन्होंने कहा कि मै पत्रकारो के  साथ हू  पत्रकारो को जब भी मेरी जरूरत होगी मैं सेवक के रूप में हमेशा हाज़िर रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *