Education Entertainment Haridwar Slider Uttarakhand

एचईसी काॅलेज के तीन दिवसीय स्पोर्टस मीट  शुभारम्भ ,आखिर किस टीम ने क्या जीता ? जानने के लिए पढ़े  

Spread the love

(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

हरिद्वार। तीन दिवसीय स्पोर्टस मीट के प्रथम दिन का शुभारम्भ एचईसी काॅलेज के कन्या गुरूकुल कैम्पस, छोटी नहर, कनखल में हुआ। सर्वप्रथम उदघाटन मैच वाॅलीबाल महिला वर्ग में बीकाॅम की कशिश व बीएससी की दिव्या के टीमों के बीच खेला गया। जिसका शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन सन्दीप चैधरी, निदेशक अमित चैधरी व प्राचार्य डा0 नवनीत वर्मा ने संयुक्त रूप से किया।

इस उदघाटन मैच में बीकाॅम की कशिश ने बीएससी की दिव्या को कडे मुकाबले में हराकर जीत दर्ज की। प्रथम सत्र् में ही बास्केटबाल महिला वर्ग में बीए की गौरी ने ईशिका की टीम को शिकस्त देकर मैच अपने नाम किया। विजेता टीम में कप्तान गौरी, प्रियंका, अंशिका, अदिति, सृष्टि व वैशाली शामिल थे। बास्केटबाल पुरूष वर्ग में कुल चार टीमें थी जिनमें कडे मुकाबले के बाद  कार्तिकंेय व तन्मय की टीम ने फाईनल में प्रवेश किया जिसमें कार्तिकेय की टीम विजयी रही। विजेता टीम में कप्तान कार्तिकेय, प्रशांत, हर्षवर्धन, पियूष, शिवांस, मुकुल और बलदीप शामिल रहे।  वालीबाॅल पुरूष वर्ग में कुल आठ टीमों ने प्रतिभाग किया। जिसमें चार नाकआउट मैचों में से चार टीमों ने सेमीफाईनल में प्रवेश किया। कडे मुकाबले के बाद बीकाॅम की अंकित कटारिया की टीम एच व बीएससी की तन्मय की टीम बी ने फाईनल में प्रवेश किया। जिसमें प्रथम सैट तन्मय की टीम ने 15-10 से जीता दूसरा सैट अंकित की टीम ने 15-13 से अपने नाम कर मैच में रोमांच बनाए रखा, अन्तिम व तीसरा सैट तन्मय की टीम ने 15-13 से अपने नाम कर विजय पताका लहराई, विजेता टीम में तन्मय (कप्तान), निखिल, शुभम, अध्ययन, उत्कर्ष, विशाल व शशांक शामिल रहे।


द्वितीय सत्र् में बैडमिन्टन महिला वर्ग के सिंगल्स व डबल्स के मुकाबले खेले गये जिसमें सिंगल्स में लीग मैचों में कडे संघर्ष के बाद आन्या व रेनुका ने फाईनल में जगह बनाई व आन्या ने जीत दर्ज की। डबल्स मुकाबले में काजल, विभूति व रिया, अवनी ने फाईनल मैच खेला। जिसमें रिया व अवनी की जोडी     ने जीत का परचम लहराया। समाचार लिखे जाने तक पुरूष वर्ग में सिंगल्स व डबल्स बैडमिन्टन के मुकाबले जारी थे। कल द्वितीय दिवस पर इण्डोर गेम्स खेले जायेंगे।
आज के स्पोर्टस मीट-2020 आयोजन में डा0 मौसमी गोयल, शिखा सूरी, उमराव सिंह, रितू मोदी, दीपशिखा, ललित जोशी, हितेश नौटियाल, वर्णिका नागर, रश्मि, नेहा टाॅक, डा0 तृाप्ती अग्रवाल, अकांक्षा वर्मा, शुभांग वालिया, विशाल कुमार, जया उप्रेती, शिवानी, निधि, नवनिधी भाटिया आदि शामिल रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *