Education Haridwar Slider Uttarakhand

एस एम जे एन कॉलेज की तीन छात्राओं का असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर चयन। आखिर कहा ? जाने 

Spread the love

एस एम जे एन कॉलेज ने स्थापित किया कीर्तिमान -श्री महन्त रविंद्र पुरी
(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

(विज्ञापन)


हरिद्वार।
एस.एम.जे.एन.पी.जी. काॅलेज से एम.ए. समाजशास्त्र की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाली तीन छात्राओ डाॅ. रचना टम्टा, डाॅ. अमिता विहान तथा कु. निशा पाल ने काॅलेज की गौरवशाली परम्परा का निवर्हन करते हुए लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक प्रोफेसर परीक्षा के घोषित परिणामो में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर सफलता अर्जित   की है। तीनों छात्राओं को समस्त काॅलेज परिवार ने अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।  


इस अवसर पर काॅलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्रीमहन्त लखन गिरि महाराज, काॅलेज प्रबन्ध समिति के सचिव श्रीमहन्त रविन्द्र पुरी महाराज तथा अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहन्त नरेन्द्र पुरी महाराज ने संयुक्त रूप से सभी सफल असिस्टेंट प्रोफेसर को अपने बधाई संदेश में कहा कि तीनों छात्राओं ने काॅलेज के साथ-साथ अपने माता-पिता, परिवार व जनपद का नाम रोशन किया है। महंत रविंद्र पुरी ने बताया की कॉलेज निरंतर प्रगति के पथ पर है और यह इस सत्र में दूसरा अवसर है जब कॉलेज की छात्राओं ने प्रथम श्रेणी सरकारी नौकरियों को अर्जित करने में सफलता प्राप्त की है। इस सफलता के पीछे जहां छात्राओं की मेहनत है वही कॉलेज के शैक्षिक वातावरण में निरंतर प्रगति होना इस बात का द्योतक है की अब छात्र-छात्राएं यहां शिक्षार्थ आते हैं तथा सेवार्थ देश के लिए अपनी सेवाएं अर्पित करते हैं।


काॅलेज के प्राचार्य डाॅ. सुनील कुमार बत्रा ने तीनों छात्राओं को अपने बधाई संदेश में कहा कि तीनों सफल छात्राओं ने काॅलेज की गौरवशाली परम्परा में नये कीर्तिमान स्थापित किए हैं। डाॅ. बत्रा ने कहा कि तीनों छात्रों की सफलता में काॅलेज, समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष डाॅ. जगदीश चन्द्र आर्य का विशेष योगदान की सराहना करते हुए छात्रों की बीच उनके मार्गदर्शन की भूमिका को भी रेखांकित किया।    
मुख्य अधिष्ठाता छात्र कल्याण डाॅ. संजय कुमार माहेश्वरी तथा मुख्य अनुशासन अधिकारी डाॅ. सरस्वती पाठक ने सभी छात्राओं को अपनी शुभकामनायें दी। काॅलेज कैरियर काउसिंलिंग सेल के प्रभारी विनय थपलियाल ने तीनों सफल छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि काॅलेज परिवार यह आशा करता है कि वे अपने कार्यक्षेत्र पर तीनों छात्रायें अपनी कुशलता से महाविद्यालय में प्राप्त मूल्यों, शिक्षाओं तथा सद्आचरण के साथ समुचित न्याय कर पायेंगे।
सफल तीनों छात्राओं ने काॅलेज प्राचार्य डाॅ. सुनील कुमार बत्रा, समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष डाॅ. जगदीश चन्द्र आर्य, डाॅ. सरस्वती पाठक, डॉ संजय कुमार माहेश्वरी के योगदान को सफलता के लिए अविस्मरणीय बताया।  
इस अवसर पर डाॅ. नरेश कुमार गर्ग, डाॅ. नलिनी जैन, डॉ सुषमा नयाल,कु. योगेश्वरी, पंकज यादव, मोहन चन्द्र पाण्डेय, वेद प्रकाश चौहान आदि ने अपनी शुभकामनायें प्रेषित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *