Dehradun Politics Slider Uttarakhand

भाजपा में कुँवर प्रणव चैम्पियन की वापसी पर आम आदमी पार्टी ने आखिर क्यों जताया एतराज किया प्रदर्शन ? टैब कर पढ़े 

Spread the love

* विवादित विधायक की बीजेपी में पुनः वापसी करने से बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ गया = हेमा भंडारी 
( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी द्वारा बीजेपी से निष्काशित एवम उत्तराखंड  देवभूमि की भोली भली जनता पर अभद्र टिप्पडी एवम अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाले  विधायक कुंवर प्रणव चैम्पियन की बीजेपी में पुनः वापसी के विरोध में आक्रोश प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज किया।
खानपुर विधानसभा से भाजपा के विधायक चैंपियन कुंवर प्रणव सिंह का कुछ समय पहले शराब और असलहो के साथ एक कमरे में साथियों के साथ नाचते हुए एक वीडियो मीडिया के सामने आया, जिसमें उन्होंने उत्तराखंड और उत्तराखंड वासियों को गाली देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।   हरिद्वार जोन की जिलाध्यक्ष एवं हरिद्वार विधानसभा प्रभारी हेमा भण्डारी ने कहा कि बीजेपी द्वारा विवादित विधायक की बीजेपी में पुनः वापसी करने से बीजेपी का चाल चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ गया है इनकी कथनी और करनी में कितना अंतर है पूर्व में भी  बीजेपी विधायक कई बार अपनी मर्यादा लांघ चुके है । ऐसा विधायक जो उत्तराखंड में रहता है यहीं से चुनाव जीतता और उसके बाद हाथों में बंदूकें लहराते हुए व दारू के गिलास के साथ सरे आम उत्तराखंड को गाली देता,पहाड़ियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करता। बीजेपी ने उस समय दबाव में आकर अपने विधायक को 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था लेकिन महज 13 महीनों में अचानक बीजेपी को अपने लाडले पर प्यार आ गया और उसको बुलाकर उससे माफी मंगवा कर फिर से पार्टी में शामिल कर लिया।


 जिला सचिव  एवम विधानसभा प्रभारी हरिद्वार शहर अनिल सती ने कहा कि बीजेपी दुसरो को अनुशासन का पाठ पढ़ाती है एवं स्वयं को अनुसाशन पार्टी बताती है परंतु बीजेपी की ऐसी क्या मजबूरी थी कि जिस विधायक को अनुसाशन हीनता के आरोप में 6 वर्षो के लिए निष्काषित किया गया हो मात्र 13 महीने में ही पार्टी में शामिल कराना पढ़ गया। बीजेपी अपना जनाधार धीरे धीरे खो रही है प्रदेश की जनता ऐसे विधायक एवम पार्टी को आगामी विधानसभा में सबक सिखाएगी।
एक तरफ महेश नेगी जो उत्तराखंड की बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोपी है तो दूसरा उत्तराखंड को गाली देने के बाद दिखावे की माफी मांगता और बीजेपी उसे फिर से पार्टी में शामिल कर लेती। आप बीजेपी के इस दोहरे चरित्र का पुरजोर तरीके से विरोध करती है और मांग करती ऐसा विधायक जो उत्तराखंड को गाली देता उसे तत्काल पार्टी से बाहर करे और उत्तराखंड वासियों और उत्तराखंड की महिला शक्ति का सम्मान करे।

इसी कड़ी में आप विधायक चैंपियन का पुतला फुकेगी और बीजेपी के दोहरे चरित्र से उत्तराखंड को बचाने के लिए पूरे उत्तराखंड में सड़कों पर उतरेगी। आप किसी भी हालात में राज्य और राज्य के लोगों को गाली देने वाले किसी भी व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं करेगी चाहे वो कोई भी हो।
इस अवसर पर हेमा भण्डारी, अनिल सती, पवन धीमान,शिशुपाल सिंह नेगी, रघुवीर सिंह पंवार, अम्बरीष गिरी , शाह अब्बास, अर्जून सिंह, शाह अब्बास, मंजू सिंह, रघुवीर सिंह पंवार, दीपचंद्र, कमल सिंह विष्ट, एहतेशाम जैदी, शुभम चौहान, संजू नारंग, नवीन मारिया, प्रवीण कुमार, हरेंद्र त्यागी, अनिल कुमार, प्रमोद वर्मा , सुगंधा वर्मा आदि अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *