Aam Aadmi Party Dehradun Demonstration Haridwar Politics Slider States Uttarakhand

सीबीआई द्वारा मनीष सिसोदिया के घर छापे के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने दिया धरना, प्रदर्शन। आखिर कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

* सीबीआई का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार-आप

* तेज बारिश और खराब मौसम भी नहीं तोड़ पाया आप कार्यकर्ताओं का हौसला। 

* सरकारी मशीनरियों का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमो में फ़साने के लिए ईडी और सीबीआई का बेवजह  इस्तेमाल कर रही है- नरेश शर्मा 

* डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई रेड दुर्भावना से प्रेरित – अनिल सती 
( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

देहरादून / हरिद्वार।  सीबीआई द्वारा दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर छापे के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देहरादून स्थित घंटाघर स्थित बाबा भीमराव अंबेडकर पार्क में और हरिद्वार में चन्द्राचार्य चौक पर प्रदर्शन कर चन्द्राचार्य चौक पर प्रदर्शन कर इसे अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता और पूरे देश मे लगातार बढ़ता आप के जनाधार  से घबराकर केंद्र सरकार द्वारा बदनीयती से सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया और  इसे लोकतंत्र की हत्या बताया। इतना ही नहीं तेज बारिश और खराब मौसम के बीच धरना दिया एवं उग्र प्रदर्शन किया । 

पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र सिंह आनंद ने बताया कि आम आदमी पार्टी मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई के छापे का विरोध करती है और कहीं ना कहीं विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी का दुरुपयोग कर रही है उन्होंने कहा पिछले लंबे समय से देखा जा रहा है कि केंद्र सरकार विपक्ष के नेताओं को चिन्हित कर उनके खिलाफ षड्यंत्र रच कुछ ना मामलों में फंसाकर उनके खिलाफ कार्रवाई के नाम पर सीबीआई व आईडी को पीछे लगा देती है लेकिन इससे आम आदमी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता डरने वाले नहीं है उन्होंने स्पष्ट कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ही भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए हुआ है एवं आम आदमी पार्टी एक कट्टर ईमानदार पार्टी है ।इस मौके पर पार्टी उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया ने कहा की आम आदमी पार्टी पिछले 8-10 सालों से भ्रष्टाचार के विरोध में सड़कों पर है इसलिए इस प्रकार के आरोप पार्टी के नेताओं पर लगाना मिथ्या है उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं है वे इसी प्रकार के धरने प्रदर्शन करते रहेंगे।वही  प्रदेश उपाद्यक्ष और हरिद्वार प्रभारी  नरेश शर्मा ने कहा कि आज केंद्र सरकार सरकारी मशीनरियों का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमो में फ़साने के लिए ईडी और सीबीआई का बेवजह  इस्तेमाल कर रही है।

आज पूरा देश जानता है कि किस तरह गैर भाजपा राज्यों की सरकार गिराने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। लोकतंत्र की हत्या खुलेआम हो रही है ।आज  देश मे ही नही बल्कि पूरे विश्व मे दिल्ली सरकार के शिक्षा मॉडल की तारीफ हो रही है।प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भण्डारी ने कहा कि  मात्र  10 सालों में दो बड़े राज्यो में आप की सरकार बनने से बीजेपी घबरा गई है और आप को आगामी लोकसभा 2024 में मुख्य चुनोती के रूप में देख रही है । केंद्र की मोदी सरकार का विकास मॉडल पूरी तरह फैल साबित हुआ है ।

अरविंद केजरीवाल और आप की लोकप्रियता से घबराकर ईडी और सीबीआई को हथियार बनाकर विपक्ष को खत्म करने का काम कर रही है।महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटने का काम केंद्र की मोदी सरकार कर रही है। देश की सर्वोच्च संस्थाओं का इस्तेमाल कर विपक्ष को  खत्म करने का काम किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी ऐसी गीदड़भभकी से डरने वाली नही है । पूरी पार्टी एकजुट है और अपने नेता के साथ खड़ी है ।
इस दौरान आरके रतूड़ी, डिंपल सिंह, नितिन जोशी, डी के पाल, राजू मौर्या, पंकज अरोड़ा, सोनू राठी, अशोक सेमवाल ,विपिन खन्ना, कमलेश रमन, अशोक सोनकर, सुमित शर्मा ,संध्या चौटाला ,सुनील घाघट, राज वीरी शर्मा,  मुकेश पांडे, सीमा कश्यप ,विजय पाठक ,सुदेश कुमार चौरसिया ,प्यारा सिंह ,भजन सिंह जिला संगठन महासचिव नवीन मारया,विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, विधानसभा उपाद्यक्ष मयंक गुप्ता ,अंशुल शर्मा,महासचिव खालिद हसन ,उपाद्यक्ष पवन बर्मन,सचिव, निर्वाण सैनी, जिला कार्यालय सचिव संजय गौतम , जिला सचिव अनूप मेहता, शाह अब्बास, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष अकरम ,गुलशन कुमार,कमल चोपड़ा, तेजस्वी, संदीप कुमार, बॉबी कश्यप आदि मौजूद रहे।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।
news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *