ankita bhandari murder case Slider Srinagar States Uttarakhand

अंकिता मर्डर केस : पहाड़ से लेकर मैदान तक उबाल में है लोग ,बदरीनाथ हाइवे पर लगाया जाम। आखिर क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
श्रीनगर। अंकिता मर्डर केस को लेकर पहाड़ से लेकर मैदान तक लोगो में उबाल देखने को मिल रहा है। लोगो ने जगह – जगह धरना – प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है। लोगो द्वारा आरोपियों को तत्काल फांसी की सज़ा देने की मांग हो रही है। 
 वहीं, सुबह इस दौरान कांग्रेस, वामपंथी संगठन, छात्र संगठन के लोग मोर्चरी के आगे बदरीनाथ हाईवे पर धरने पर बैठ गए।

अधिक संख्या में लोग होने के कारण रास्ता जाम हो गया। जिसके चलते सड़क के दोनों ओर वाहन फंस गए। ट्रैफिक कोटेश्वर और कीर्तिनगर से डाइवर्ट कर दिया। लोगों का कहना है कि अंकिता कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए। अंकिता के भाई को भी नौकरी दी जाए। वहीं, श्रीनगर बाजार भी आज बंद रखा गया। 

अंकिता हत्याकांड पर महिलाएं भी मुखर हो रही हैं। उनका कहना है कि युवतियों को गलत काम करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इनकार करने पर हत्या की जा रही है। सभासद सविता भट्ट ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचारियों व अपराधियों को शह दे रही है।
सरकार की शह पर प्रदेश में अपराध फलफूल रहा है। स्थिति यह है कि भाजपा जिन्हें सरकार में दायित्व दे रही है उनके बच्चे आम लोगों की बेटियों को अपनी हवस का शिकार बनाने पर तुले हैं। सभासद कविता जोगेला ने कहा कि प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था बनाने में असफल है।

वहीं रुद्रप्रयाग में अखिल भारतीय विद्याथी परिषद, एनएसयूआई, यूथ कांग्रेस सहित अन्य कई छात्र संगठनों ने जिला मुख्यालय में प्रदर्शन किया। छात्र नेता संपन्न नेगी, नीरज कप्रवाण आदि का कहना था कि अब पहाड़ में भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। आज भी छात्रों ने  फांसी की मांग की।


टिहरी के घनसाली में व्यापारियों ने स्थानीय लोगों के साथ यहां बूढ़ाकेदार में प्रदर्शन किया। थराली में अंकिता भंडारी हत्याकांड और उसके साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर थराली के व्यापारियों में रोष है। व्यापार संघ अध्यक्ष संदीप रावत सहित अन्य व्यापारियों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर हत्याकांड के दोषियों को सजा देने की मांग की। 

पोखरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर अंकिता के हत्यारों को जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। राज्य आंदोलनकारी चंद्रकला बिष्ट ने कहा कि अंकिता के साथ जिस तरह का अत्याचार हुआ है उससे देवभूमि शर्मिंदा हुई है। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।


news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *