dirty work Husband's dead body jaipur on the bed Rajasthan Slider wife did this

बड़ी खबर : बिस्तर पर पड़ी थी पति की लाश ,पत्नी ने किया यह काम। आखिर कहा की चौकाने वाली घटना ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिंदुस्तान )
जयपुर।
 राजधानी जयपुर में 35 साल के एक युवक की मौत हो गई।  दोपहर के समय वह घर पर आया था और उस समय घर पर उसकी पत्नी ही मौजूद थी।  कुछ देर बाद घर के बाहर एक बाइक आकर रुकी और पत्नी एक बैग लेकर उस बाइक सवार के साथ रवाना हो गई।  पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने अंदर जाकर देखा, पता चला कि पति की मौत हो गई है। इस पूरे घटनाक्रम में जयपुर शहर की चोमू थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है ।
10 साल पहले हुई थी शादी…लेकि कुछ दिन बाद ही मामला गड़बड़
केस दर्ज करवाने वाले रोहिताश ने बताया कि उसका भाई कमलेश बाबा कॉलोनी रेनवाल का रहने वाला है।  शादी को करीब 10 साल हो गए हैं।  शादी के कुछ दिन बाद से ही पत्नी ने परेशान करना शुरू कर दिया तो परिवार के लोगों ने कमलेश और उसकी पत्नी रिशु को अलग कर दिया । वे लोग बाबा कॉलोनी में आकर रहने लगे । उसके बाद तो जैसे रिशु की मनमानी शुरू हो गई ।
पत्नी 15 दिन पीहर और 15 दिन ससुराल रहती
महिला 15 दिन पीहर और 15 दिन ससुराल रहती थी।  कमलेश अच्छा कमाता था।  उसका टेंट का कारोबार था एवं वह बड़ी गाड़ियों का अच्छा मैकेनिक भी था।  इसके अलावा उसने लाखों रुपया ब्याज पर भी दे रखा था।  कुछ साल पहले ससुराल में एक शादी के लिए उसने करीब ₹1000000 पत्नी के हाथों भेजे थे । इन रूपों को लेकर भी आए दिन झगड़ा होता था, क्योंकि यह रुपए वापस नहीं मिले थे।
 आधा किलो सोना और लाखों रुपए कैश लेकर फरार हो गई 
 कमलेश के बड़े भाई रोहिताश ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले भाई दोपहर के समय घर पर आया था । वह छत पर मोबाइल से बात कर रहा था और शाम करीब 5:00 बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसकी लाश कमरे में पड़ी हुई है । कुछ देर बाद यह भी सूचना मिली कि उसकी पत्नी रिशु घर से एक बैग लेकर चली गई।  रोहिताश का आरोप है कि पत्नी ने कमलेश की जान ले ली और उसके बाद घर से करीब 10 किलो चांदी, आधा किलो सोना और लाखों रुपए कैश लेकर फरार हो गई ।
पहले की पति की हत्या फिर बना दी फिल्मी कहानी
इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस इस पूरे मामले को सुसाइड मानकर जांच कर रही है । पुलिस का कहना है कि पत्नी रिशु और परिवार के कुछ अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है । उधर कमलेश के भाई रोहिताश का कहना है कि पत्नी ने किसी के साथ मिलकर कमलेश की हत्या कर दी और उसे सुसाइड का रूप दिया है। फिलहाल फरार रिशु की तलाश की जा रही है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।
news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *