about the responsibilities announcement can happen anytime big thing about CM Dhami Dehradun gave hints Slider States Uttarakhand Uttarakhand BJP in-charge

बड़ी खबर : उत्तराखण्ड भाजपा प्रभारी ने दायित्वों को लेकर दिए संकेत,कहा – कभी भी हो सकती है घोषणा,CM धामी को लेकर कही बड़ी बात। आखिर कबतक और क्या ,क्यों ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि प्रदेश सरकार में दायित्वों की घोषणा कभी भी हो सकती है। प्रदेश सरकार में मंत्री बदलेंगे या विस्तार होगा के सवाल पर गौतम ने कहा कि जो जरूरी होगा वो करेंगे।
मीडियाकर्मियों से बातचीत में दायित्व आवंटन में हो रही देरी से जुड़े प्रश्न उन्होंने कहा कि हमारे यहां एक संगठनात्मक प्रक्रिया है। यहां परिवारवाद तो है नहीं कि एक परिवार ने आदेश दिया और काम हो गया। हम लोकतांत्रिक तरीके से चलते हैं। सभी का मार्गदर्शन और सलाह ली जाती है। मामला आखिरी चरण में है। कभी भी दायित्वों की घोषणा हो सकती है।
कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा पर कसा तंज,कहा – कौन कितने पानी में ?
भाजपा प्रदेश प्रभारी ने कांग्रेस की स्वाभिमान यात्रा पर भी तंज किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह अपने स्वाभिमान की यात्रा निकाल रही है या प्रदेश के स्वाभिमान की। आज उत्तराखंड के लोग आपदा से परेशान हैं। हम उनकी जान बचाने का काम कर रहे हैं और वे दिल्ली में कांग्रेस बचाने का काम कर रहे हैं। उत्तराखंड जान चुका है कि कौन कितने पानी में है। ये वो लोग हैं जो बैठकर सोचते रहते हैं कि एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस।

कांग्रेस परिवारवाद से बाहर निकले, अभी कोई वैकेंसी हीं नहीं
 गौतम ने कहा कि जो जनता के साथ दुख की घड़ी में खड़ा होता है, जनता उसके साथ होती है। मोदी-धामी लगातार जनता के लिए काम कर रहे हैं। कांग्रेस पहले परिवारवाद से बाहर निकले। फिलहाल, उत्तराखंड में अभी कोई वैकेंसी हीं नहीं है।

CM धामी की गिनती देश के शीर्ष मुख्यमंत्रियों में
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम देश के शीर्ष मुख्यमंत्रियों में होता है। उन्होंने यह प्रतिक्रिया मुख्यमंत्री की कुर्सी पर दो साल का कार्यकाल पूरा करने पर दी। भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडियाकर्मियों से बातचीत में गौतम ने कहा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हर समस्या का निदान किया। उन्होंने अपना जीवन और समय जनता की सेवा में झोंक रखा है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।
news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *