Dehradun fire broke out on the fourth floor of a hotel goods kept in the store room were burnt to ashes Slider States Uttarakhand

Breaking News : उत्तराखण्ड में यहाँ होटल के चौथी मंजिल पर लगी आग,स्टोर रूम में रखा सामान जलकर हुआ ख़ाक। आखिर कहा और कैसे ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून। मसूरी शहर के झुलाघर के निकट एक होटल में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। आग लगने की सूचना पर फायर और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और कङी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। होटल संचालक के अनुसार आग शार्ट सर्किट से लगी है। आग लगने से होटल के स्टोर में रखा सामान जलकर राख हो गया।
शहर के झुलाघर क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस के पास होटल वैल्यू व्यू के स्टोर में आग लग गई। आग लगने की सूचना पर स्थानीय लोग,होटल कर्मचारी,फायर कर्मी आग बुझाने पहुंच गए। आग लगने से होटल में ठहरे पर्यटकों में अफरा- तफरी का माहौल बन गया। आनन- फानन में होटल कर्मियों ने पर्यटकों को होटल से बाहर निकाला। होटल संचालक राघव ने बताया कि उनके होटल के बीस कमरों में से आठ कमरों में 16 पर्यटक ठहरे थे। आग लगने से सभी पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकालकर दूसरे होटल में शिफ्ट किया गया है। 
होटल में अधिकांश पर्यटक दिल्ली के रहने वाले है। आग शार्ट सर्किट से स्टोर में आग लगी जिससे करीब एक बैड, 15 रजाई, गद्दे, टाइल भी आग लगने से राख हो गया। आग बुझाने पहुंची फायर टीम ने कङी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। 
मसूरी होटल एसोसिएशन अध्यक्ष संजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में सहयोग किया और बताया कि होटल में रुके सभी पर्यटक सुरक्षित है और पूरी व्यवस्था के साथ दूसरे होटल में भेज दिया गया। कहा बङी घटना से होने से बच गई है। सीओ मसूरी अनिल जोशी ने बताया कि करीब 11 बजकर 15 मिनट के आसपास होटल के टॉप प्लोर पर आग लगी है। घटना की सूचना मिलते ही फायर,पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई। आग लगने से किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई है। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।



news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *