Business Merrut Slider Uttar Pardesh

कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिएटीवीएस ने प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता देने का दिया वचन।आखिर कितना सहयोग देगी ? जाने 

Spread the love


*   टीवीएस मोटर कंपनी के चेयरमैन, वेणु श्रीनिवासन ने कहा, ‘‘कोविड-19 महामारी आधुनिक इतिहास की एक अभूतपूर्व घटना है और इस लड़ाई को जीतने के लिए मानवता के सर्वोत्तम मूल्यों का परिचय देना होगा।

( विज्ञापन )

(ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
मेरठ |
टीवीएस मोटर कंपनी ने सोमवार को कहा कि यह कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष (पीएम-केयर्स) में 25 करोड़ रु. दान देगी।  कंपनी द्वारा समूह की विभिन्न फर्म्स जैसे टीवीएस क्रेडिट सर्विसेज लिमिटेड, सुंदरम-क्लेटन लिमिटेड व अन्य की ओर ये यह योगदान किया जा रहा है। टीवीएस मोटर कंपनी की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया कि यह समृद्ध व टिकाऊ समाज सुनिश्चित करने हेतु कंपनी द्वारा लगातार किये जाने वाले प्रयासों के अनुरूप है।

वेणु श्रीनिवासन , चेयरमैन, टीवीएस मोटर कंपनी

कहा गया है कि इस अंशदान के अलावा, कंपनी की ओर से समूह की सीएसआर शाखा, श्रीनिवासन सर्विसेज ट्रस्ट (एसएसटी) के जरिए पहले से ही अन्य राहत व जनहितकारी कार्य किये जा रहे हैं। टीवीएस मोटर कंपनी के चेयरमैन, वेणु श्रीनिवासन ने कहा, ‘‘कोविड-19 महामारी आधुनिक इतिहास की एक अभूतपूर्व घटना है और इस लड़ाई को जीतने के लिए मानवता के सर्वोत्तम मूल्यों का परिचय देना होगा। हम इससे लड़ने के लिए सरकार के दृढ़संकल्प और उनके द्वारा उठाये गये कदमों की प्रशंसा करते हैं। और अब, अभूतपूर्व रूप से हम सभी के लिए यह आवश्यक है कि एक राष्ट्र के रूप में एक-दूसरे के साथ सहयोग करें व समर्थन दें।’’ एसएसटी सहायताप्रद उपकरण जैसे कि मास्क्स तैयार करने व इसकी आपूर्ति करने जैसे कई अन्य कदम उठा रहा है, ताकि स्वास्थ्यकर्मियों व पुलिसकर्मियों को पकाया हुआ भोजन उपलब्ध कराया जा सके।

(विज्ञापन)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *