bollywod Mumbai National New Delhi Politics

जया और रवि किशन के बीच जुबानी जंग जारी , बीजेपी सांसद रवि ने ट्वीट कर कसा तंज। आखिर क्या ? टैब कर जाने 

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )

नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों काफी दिनों से तूफान  आया हुआ है। पहले सुशांत सिंह राजपूत मौत ने जहा सभी को हिला कर रख दिया वही ड्रग्स कनेक्शन पर बॉलीवुड कई धड़ो में बटता नज़र आ रहा है। लोकसभा सांसद रवि किशन ने ड्रग्स कनेक्शन के मसले को संसद में उठाया, तो राज्यसभा में जया बच्चन उनपर ही बरस पड़ीं।  अब दोनों के बीच लगातार बयानबाजी हो रही है. बुधवार सुबह रविकिशन ने एक और ट्वीट किया और इसी मसले पर निशाना साधा। 

गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन ने बुधवार सुबह भोजपुरी और हिंदी मिलाजुला कर ट्वीट किया कि नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अब तक शान? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय. सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय।  वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप।  मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप “

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया कि रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को, अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को, वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा, नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा। 

एक अलग तरीके से डायलॉग कहने के लिए मशहूर रविकिशन ने राजनीति भी अलग स्टाइल से की है और बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है।  उनके समर्थन में भी लगातार बयान भी आ रहे हैं।  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी रवि किशन का साथ दिया।  राजू ने कहा कि फिल्म सिटी में जो ड्रग माफिया घूमते हैं, उनपर एक्शन लिया जाना चाहिए। 
आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं।  राजू श्रीवास्तव के अलावा रणवीर शौरी समेत अन्य कई अभिनेताओं ने रविकिशन का साथ दिया है।  
दरअसल रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लॉकर बयान दिया तो राज्य सभा में जया बच्चन भड़क गई थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *