Dehradun Politics Slider Uttarakhand

द्वाराहाट से विधायक महेश नेगी को लेकर आखिर आप ने क्यों किया मुख्यमंत्री आवास कूच ? जाने 

Spread the love

* महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: रविंद्र सिंह आनंद
( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
देहरादून।
 आम आदमी पार्टी की ओर से द्वाराहाट विधायक महेश नेेगी पर लगे महिला के यौन शोषण के आरोप पर उसको गिरफ्तार करने की मांग पर मुख्यमंत्री आवास कूच किया गया। पलिस द्वारा पहले ही उन्हें बैरिकेटिंग लगा कर रोक लिया गया।
सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता हाथीबड़कला चैक पर सीएम आवास कूच के लिए एकत्र हुए। यहां से सरकार विरोधी नारेबाज के साथ ही आगे बढ़ रहे आम आदमी कार्यकर्ताओं को हाथीबड़कला चैके के समीप पलिस द्वारा बैरिकेटिंग लगा कर रोक लिया गया। इस बीच पुलिस वालों को खासी मशक्कत भी करनी पड़ी और कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी नोंक झोंक भी हुई।


इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता आम आदमी पार्टी रविन्द्र सिंह आनंद ने कहा कि इस घटना के बाद से ही भाजपा का एक घिनौना चेहरा सामने आया है। पहले संगठन महामंत्री का महिला प्रकरण अब द्वाराहाट विधायक का महिला प्रकरण। उस मामलेे को भी भाजपा द्वारा दबाया गया और मामले में भी याचिका महिला की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है न्याय तो दूर की बात। आम आदमी पार्टी की मांग है कि दो माह की उस बच्ची को न्याय दिलाया जाए और आरोपी विधायक पर उचित कार्रवाही की जाए।
इस मौके पर आनंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी कतई भी महिलाओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगी और पीड़िता को इंसाफ दिला कर रहेगी।
इस मौके पर प्रदर्शन करने वालों मंेे प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी एसएस कलेर, महासचिव विशाल चैधरी, नवीन प्रशाली, विपिन खन्ना, वीर सिंह, शिवनारायण, संदीप बल्ला, राघव दुआ, रजिया बेग, हेमा भंडारी, प्रवीन गुप्ता, मुकेश सिंह, सत्येंद्र सिंह, रजीव शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *