ankita bhandari murder case friend's statement old video of resort viral Rishikesh Slider States Uttarakhand

अंकिता हत्याकांड : नितनए खुलासों के बीच अंकिता के दोस्त के बयान दर्ज़,रिसॉर्ट का एक पुराना वीडियो वायरल। आखिर क्या ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो, न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
ऋषिकेश। अंकिता हत्याकांड में नितनए खुलासे हो रहे है। बृहस्पतिवार को अंकिता के दोस्त के ऋषिकेश लक्ष्मण झूला थाने पहुंचने पर SIT एकांत में पूछताछ की। वही अंकिता हत्याकांड के चलते चर्चा में आए वनंतरा रिजॉर्ट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिजॉर्ट में पार्टी चल रही है। यह वीडियो रिजॉर्ट के बाहर का है, जिसमें काफी लोग दिख रहे हैं। महिलाएं कुर्सियों पर बैठी हैं। जबकि पुरुष हाथों में गिलास लिए डांस कर रहे हैं। जब कैमरा घूमता है तो रिजॉर्ट का भवन भी दिखता है। इससे पहले रिजॉर्ट के पूर्व कर्मचारियों ने आरोप लगाए थे कि रिजॉर्ट में पार्टी होती रहती थी।

सुबह से शाम तक दर्ज हुए पुष्प के बयान 
मामले में अंकिता का दोस्त पुष्प दीप अहम गवाह माना जा रहा है। पुष्प बृहस्पतिवार को बयान दर्ज कराने के लिए लक्ष्मण झूला थाने पहुंचा था। यहां से एसआईटी के सदस्य उसे गोपनीय स्थान पर ले गए। वहां पर सुबह से शाम तक तमाम जानकारियां हासिल की गईं। पुलिस अफसरों के मुताबिक, यदि पुष्प दीप मामले में आगे न बढ़ता तो बात कभी सामने ना आ पाती। यदि आती थी तो पुलिस के लिए इसे सुलझाने में बहुत मुश्किलों को सामना करना पड़ता। पुष्प दीप ही वह व्यक्ति है, जो इन आरोपियों से लगातार संपर्क कर रहा था। अंकिता ने भी उससे आपबीती कई बार बताई है। दोनों की चैट भी वायरल हुई हैं। 
रिजॉर्ट में काम कर चुके दंपति ने उगले कई राज
वनंतरा रिजॉर्ट में काम कर चुके एक दंपति ने कई खुलासे किए। एसआईटी ने मेरठ जाकर बुधवार को उनके बयान दर्ज किए। सूत्रों ने बताया कि, वहां काम कर चुके विवेक भारद्वाज और उसकी पत्नी इशिता ने छह माह पहले नौकरी शुरू की थी। उन्होंने बताया, वहां रोज पार्टी होती थी। शराब आदि नशा परोसा जाता था। जब उन्होंने विरोध किया तो तब उनके साथ भी अभद्रता की गई। इस पर उन्होंने नौकरी छोड़ दी।
शुक्रवार को भी दर्ज किए जाएंगे पुष्‍प के बयान
अंकिता के साथ वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत की सत्यता स्थापित करने के लिए एसआइटी ने पुष्प को बयान दर्ज कराने के लिए ऋषिकेश बुलाया है। गुरुवार को एसआइटी ने पुष्प से करीब सात घंटे तक उसके और अंकिता के बीच वाट्सएप व अन्य माध्यमों से हुई बातचीत को लेकर सवाल-जवाब किए।
पुष्प ने एसआइटी को बताया कि अंकिता की हत्या से पहले काफी देर तक उसकी वाट्सएप पर अंकिता से बातचीत हुई थी। शुक्रवार को भी मामले में पुष्‍प के बयान दर्ज किए जाएंगे।
ये है मामला
18 सितंबर को लापता हुई अंकिता का शव 24 सितंबर को चीला बैराज के पास मिला था। इससे पहले 23 सितंबर को पुलिस ने हत्या मानते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया था। साथ ही भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित, उसके रिजॉर्ट के दो मैनेजर सौरभ और अंकित को गिरफ्तार किया था। 24 सितंबर को ही मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई थी। आरोपियों को रिमांड पर लेने से पहले एसआईटी ने घटनास्थल, रिजार्ट का निरीक्षण करने के साथ ही परिजनों से जानकारी ली। रिजॉर्ट के कर्मचारियों से पूछताछ की और फोरेंसिक साक्ष्य जुटाए। 

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *