before marriage Girl sent nude photos Rajasthan Rajasthan relationship with another Sikar Slider

बड़ी खबर : शादी से पहले लड़की ने अपने मंगेतर को भेजी दूसरे के साथ संबंध वाली न्यूड फोटोज़ ,होटल से लेकर बेडरूम तक शर्मनाक। आखिर क्या और कहा ? Tap कर जाने

Spread the love

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान )
सीकर।
 राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक को 23 वर्षीय युवती से प्यार हो गया। युवती के पिता की सहमति मिलने पर बात शादी तक भी पहुंच गई। एक होटल में दोनों ने शारीरिक संबंध भी बना लिए पर इसके बाद मामले में ट्विस्ट  आ गया। युवती ने एक दिन अचानक युवक के नग्न फोटो और वीडियो उसके मोबाइल पर भेजे। अपने नग्न फोटो भी दूसरे युवकों के साथ वाले भेजे। जिन्हें देख युवक अचानक चकराया। जब फोन पर बात की तो युवती ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की मांग कर दी। जिसके लिए मना करने पर उसने फोटो व वीडियो रिश्तेदारी में वायरल भी कर दिए। मामले में युवक ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें युवती का हनी ट्रेप का धंधा बताते हुए उसे एक गिरोह का सदस्य बताया गया है। मामले में सदर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 
रॉन्ग नंबर से शुरू हुई थी दोस्ती…
रानोली के अजबपुरा निवासी  सुभाष चन्द ने इस्तगासे के जरिये सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया है कि करीब डेढ साल पहले उसके मोबाइल पर अनजान नम्बर से फोन आया। जिसमें एक युवती ने अपना नाम प्रियंका बताया। फोन काटने पर भी उसने उसे बार बार फोन किया और प्यार भरी बातें करने लगी। मना किया तो एक ही जाति बताते हुए उसने उसे पसंद करने की बात कही। कुछ दिन बाद उसने मिलने की जिद कर खाटूश्यामजी में मुलाकात की। जहां उसने उससे शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे स्वीकार कर उसने भी प्रियंका से बातें शुरू कर दी। 
लड़की ने खाना खाने के बाद जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए
रिपोर्ट में बताया कि एक दिन युवती के पिता गणेशराम ने भी उससे फोन पर बात कर शादी पर सहमति जता दी। इसी बीच प्रियंका ने पिता की बीमारी तो कभी कॉलेज की फीस व घरेलु काम के नाम पर 84 हजार रुपये ले लिए। वह आए दिन महंगी शॉपिंग भी करती। 20 जून को उसने उसने सीकर के एक होटल में बुलाया। जहां खाना खाने के बाद उसने जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाकर उसके नग्न फोटो व वीडियो बना लिए। घटना के कुछ दिन बाद उसके पिता ने उनकी एक गोत्र होने का हवाला देते हुए शादी से इन्कार कर दिया। जिसके बाद उसने भी प्रियंका से बात करने के लिए मना कर दिया। लेकिन, वह उसे अलग- अलग नम्बरों से फोन कर बात का दबाव बनाने लगी। 
मोबाइल पर भेजी नग्न तस्वीरें, मांगे दस लाख रुपये
आरोप है कि एक दिन प्रियंका ने उसके मोबाइल पर उसके नग्न फोटा व वीडियो भेजे साथ ही खुद के भी अन्य लड़कों के साथ नग्न फोटो वीडियो भेजे। पूछने पर उसने बताया कि ये वीडियो उसने होटल में उसे फंसाने के लिए बनाए थे।  उसने 10 लाख रुपए की मांग करते हुए वीडियो वायरल करने और बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। ये भी बताया कि वह एक गिरोह की सदस्य है, जिसका काम इसी तरह से लड़कों को फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल करना है। 
पिता भी साजिश में शामिल, वीडियो किए वायरल
रिपोर्ट में बताया कि युवती के पिता भी साजिश में शामिल है। जब उसने प्रियंका को उसके पिता से बात कर उसकी करतूत बताने की धमकी दी तो उसने सारा षडय़ंत्र ही पिता का बताया। उसके जैसे कई युवकों को फंसाने की बात भी कही। रिपोर्ट के अनुसार रुपये देने से मना करने पर युवती ने उसके फोटो व वीडियो उसके दोस्तों व रिश्तेदारो को भी भेज दिए। मामले में उसके पिता ने समझौते के लिए 17 सितंबर को घर बुलाया तो दोनों ने इज्जत बचाने के लिए पांच दिन में 10 लाख रूपये देने की धमकी दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।
news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *