Aam Aadmi Party Haridwar Slider States Uttarakhand Uttarakhand in charge welcomed

आम आदमी पार्टी के उत्तराखण्ड प्रभारी का हरिद्वार पहुंचने पर किया गया स्वागत। आखिर कौन और क्या ? Tap कर जाने

Spread the love

* दिल्ली में लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है बीजेपी आप – मोहनिया

( ब्यूरो ,न्यूज़ 1 हिन्दुस्तान ) 

हरिद्वार। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुए निकाय चुनाव आम आदमी पार्टी ने में रिकॉर्ड मतों से ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में भी दिल्ली की तरह ही इतिहास दर्ज करेगी। अगले साल होने वाले चुनावों में दिल्ली की तर्ज पर ही यहां भी व्यापक रणनीति बनाकर चुनाव लड़ा जाएगा और ऐतिहासिक जीत दर्ज की जाएगी। उन्होंने भविष्य में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी के लिए व्यापक संभावनाएं बताते हुए उत्तराखंड में बड़ी जीत दर्ज करने का दावा किया।

रविवार को देहरादून में पार्टी संगठन की मजबूती के लिए समीक्षा बैठक करने जा रहे विधायक दिनेश मोहनिया का हरिद्वार में सिंहद्वार के पास कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें दिल्ली में मिली बड़ी जीत के लिए बधाई दी साथ ही आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में सरकारो द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर भी उनका अभिनंदन किया।

दिनेश मोहनिया ने कहा की बीजेपी एलजी को आगे कर लोकतंत्र की हत्या करना चाहती हैं चुनी हुई सरकार को चलने नही दिया जा रहा आज दिल्ली के लोगो में इसे लेकर बीजेपी के ख़िलाफ़ रोष हैं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सहित अन्य दलों के नेताओं ने दिल्ली के एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी को हराने के लिए बड़े-बड़े चक्रव्यूह रचा थे लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार की नीतियों को दिल्ली की जनता ने स्वीकारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यों पर अपनी स्वीकार्यता की एक बार फिर मोहर लगाई और पिछले करीब कई सालों से दिल्ली एमसीडी में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंका उन्होंने कार्यकर्ताओं से उत्तराखंड में भी इसी तरह जनता की समस्याओं को उठाकर उनका निराकरण कराने के लिए संघर्ष करने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस जैसी पार्टियों को अब जनता नकार रही है अब अरविंद केजरीवाल की डेवलपमेंट पॉलिटिक्स पूरे देश में पसंद की जा रही है । गुजरात में पार्टी का शानदार तरीके से विधानसभा चुनाव में खाता खोलने को उन्होंने आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत बताया और सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के राष्ट्र राष्ट्रीय दल बनने पर भी बधाई दी।प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह से जनता ने आम आदमी पार्टी की नीतियों और अरविंद केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों को स्वीकार किया है वह इस बात का परिचायक है कि आम आदमी पार्टी बड़े दल के रूप में अन्य राज्यों में भी अपनी पकड़ बना रही है। संजय सैनी ने कहा कि उऐतिहासिक जीत के लिए प्रभारी को बधाई देते हुए दावा किया कि उनकी यह ऐतिहासिक जीत अन्य राज्यों में भी कार्यकर्ताओं को प्रेरित करेगी।नवीन मारिया, ख़लील राणा, ख़ालिद हसन ,अंकुर मुस्तफा, संजू नारंग ,अनिल कुमार, श्रवण गुप्ता ने स्वागत किया।

पढ़े Hindi News ऑनलाइन और देखें News 1 Hindustan TV  (Youtube पर ). जानिए देश – विदेश ,अपने राज्य ,बॉलीबुड ,खेल जगत ,बिजनेस से जुडी खबरे News 1 Hindustan . com पर। आप हमें Facebook ,Twitter ,Instagram पर आप फॉलो कर सकते है। 
सुरक्षित रहें , स्वस्थ रहें।
Stay Safe , Stay Healthy
COVID मानदंडों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, हाथ की स्वच्छता बनाए रखना और भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचना आदि।

news1 hindustan
अब आपका अपना लोकप्रिय चैनल Youtube सहित इन प्लेट फार्म जैसे * jio TV * jio Fibre * Daily hunt * Rock tv * Vi Tv * E- Baba Tv * Shemaroo Tv * Jaguar Ott * Rock Play * Fast way * GTPL केबल नेटवर्क *Top Ten खबरों के साथ देखते रहे News 1 Hindustan* MIB ( Ministry of information & Broadcasting, Government of India) Membership
http://news1hindustan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *